ऑर्डर या आइटम रद्द करें
ऑर्डर या आइटम रद्द करें
आप किसी ऑर्डर को डिस्पैच (शिप) किए जाने से पहले कभी भी रद्द कर सकते हैं। प्रेषण के बाद, आप आदेश को स्वीकार करने से इनकार करना चुन सकते हैं, और यदि भुगतान पहले ही कर दिया गया था, तो आदेश के आइटम हमारे गोदाम में वापस आने के बाद वापस कर दिए जाते हैं।
ग्राहक आदेश रद्द करता है
ग्राहक द्वारा निम्नलिखित स्थितियों में ऑर्डर रद्द किया जा सकता है:
- आदेश गलती से दिया गया
- ऑर्डर में आइटम की अब आवश्यकता नहीं है
किसी आदेश या किसी आदेश में आइटम रद्द करने के लिए, अपने खाते में लॉगिन करें और फिर " मेरे आदेश " अनुभाग पर जाएं। अपने आदेश के विरुद्ध " रद्द करें " बटन का चयन करें। कृपया ध्यान दें कि आदेश भेज दिए जाने के बाद "रद्द करें" बटन अक्षम हो जाएगा। इस मामले में आप बिना किसी दंड के सामान लेने से इंकार कर सकते हैं।
यदि भुगतान पहले ही कर दिया गया था, तो धनवापसी 5-7 व्यावसायिक दिनों के भीतर संसाधित की जाती है।
टीपीएस ने आदेश रद्द कर दिया
टीपीएस द्वारा निम्नलिखित स्थितियों में एक आदेश रद्द किया जा सकता है:
- सत्यापन के दौरान (प्रेषण से पहले) ग्राहक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने के कारण सीओडी आदेश अपुष्ट रहता है
- ऑर्डर में आइटम स्टॉक से बाहर हो गए हैं
- आदेश फर्जी लगता है
- तकनीकी समस्या के कारण गलत आदेश की पुष्टि हुई
ध्यान देने योग्य महत्वपूर्ण बिंदु:
- एक बार ऑर्डर भेज दिए जाने के बाद, ऑर्डर रद्द करने के अनुरोध शुरू नहीं किए जा सकते। ऐसा इसलिए है क्योंकि TPS Technologies का विभिन्न चौकियों पर रसद सेवाओं पर नियंत्रण नहीं हो सकता है।
- यदि कोई आदेश भेजा जाता है, तो ग्राहक को वितरित करने का प्रयास किया जाएगा (जिसे ग्राहक अस्वीकार कर सकता है)।
- प्री-पेड ऑर्डर रद्द करने के लिए, धनवापसी में लगभग 5-7 कार्यदिवस लगते हैं।
- आप चिंताओं के लिए हमसे हमेशा संपर्क कर सकते हैं, और हमें सहायता करने में खुशी होगी।